56वीं नैशनल रोलर इनलाईन हॉकी चैम्पियनशिप कैंप का आयोजन, 12 दिवसीय चल रहा कैंप

Posted by HARISH MONGA about 03-Dec-2018 [ 51]

56वीं नैशनल रोलर इनलाईन हॉकी चैम्पियनशिप कैंप का आयोजन, 12 दिवसीय चल रहा कैंप

फिरोजपुर, 3.12.2018: डिस्ट्रिक रोलर स्केटिंग एसोसिएशन द्वारा 56वीं नैशनल रोलर इनलाईन हॉकी चैम्पियनशिप कैंप का आयोजन किया जा रहा है। दास एंड ब्राऊन वल्र्ड स्कूल में आयोजित इस स्टेट स्तरीय कैंप में पूरे राज्य के 100 से ज्यादा खिलाड़ी हिस्सा ले रहे है जो आगे विशाखापटनम में होने वाली नैशनल चैम्पियनशिप में हिस्सा लेंगे। यह जानकारी देते हुए डी.आर.एस.ए. के  सैक्रेटरी मनजीत सिंह ढिल्लो ने बताया कि आज के समारोह में फाजिल्का के डिप्टी कमिशनर कम-पंजाब रोलर स्केटिंग एसोसिएशन के अध्यक्ष मनप्रीत सिंह चटवाल ने मुख्यातिथि के तौर पर हिस्स लिया जबकि कार्यक्रम की अध्यक्षता प्रांतीय उपाध्यक्ष व एसोसिएशन के जिलाध्यक्ष अनिरूद्ध गुप्ता ने की। 
    प्रिंसीपल ज्योतिका शफात द्वारा अतिथियों का स्वागत करने के बाद खिलाडिय़ों ने स्केटिंग में अपने जौहर दिखाएं, अभिभावको व अन्य दर्शको की तालियों की गडग़ड़ाहट से खिलाडिय़ों के हौंसले बुलंद होते गए और सभी ने अच्छा प्रदर्शन कर खूब वाहवाही लूटी। मुख्यातिथि ने कहा कि जिस उत्साह व लगन के साथ खिलाड़ी स्केटिंग में अच्छा प्रदर्शन कर रहे है कि उन्हें उम्मीद है कि ये प्लेयर्स नैशनल चैम्पियनशिप में पंजाब का नाम रोशन करेंगे। उन्होनें कहा कि खेलो के माध्यम से खिलाड़ी में शारीरिक, मानसिक और बौद्धिक विकास होता है और स्कूल प्रशासन द्वारा शिक्षा के अलावा खेलो के क्षेत्र में जो सुविधाएं विद्यार्थियों को प्रदान की जा रही है, वह वाकई प्रशंसनीय है।  
मनजीत सिंह ढिल्लो ने कहा कि कैंप में हिस्सा ले रहे खिलाडिय़ो में से राज्य का प्रतिििनधित्व करने वाली टीम का चयन किया जाएगा। उन्होनें बताया कि कार्यक्र में 30वीं पंजाब रोलर इनलाईन चैम्पियनशिप में ब्राऊंज मैडल हासिल करने वाली जूनियर गल्र्स टीम, सब-जुनियन गल्र्स कैटागिरी में दूसरी पॅाजीशिन करने वाली टीम, जूनियर ब्वॉयज ने दूसरी पॉजीशन व सीनियर मैन्स टीम जिन्होनें सिल्वर मैडल हासिल कर पूरे राज्य में सीमावर्ती जिले का नाम रोशन किया है, उन्हें अतिथियों द्वारा ट्राफी देकर सम्मानित किया गया। 
्इस अवसर पर जिला खेल अधिकारी सुनील शर्मा, नायब तहसीलदार विजय बहल, परमिन्द्र थिंद, रैडक्रास सचिव अशोक बहल, नवदीप माथुर, हरीश मोंगा, डा: सेलिन, स्कूल खेल अधिकारी अजल, कोच जसप्रीत, तरूण, अभिषेक मदान सहित अन्य उपस्थित थे।




Team Ferozepur Online

Keystroke Developers GP Webs Dido Post
Back to Top